सिंगर काव्या जोन्स जल्द ही नजर आएंगी ‘तू हैं मेरा’ म्यूजिक वीडियो में, लेस्ली लेविस ने किया हैं कंपोज l



बॉलीवुड सिंगर और सेंसुअस काव्या जोन्स की आवाज में जितना नशा हैं उतनी ही मदहोश काव्या की अदाएं हैं। एक सिंगर के तौर पर हर गाने को एक मस्ती का टच देकर ये जितनी बखूबी से निभाती हैं। एक कलाकार बनकर भी ये अपने हुस्न से चाहनेवालों को दीवाना बना देती हैं। जी हां, काव्या के फैंस की दिलों की धड़कने बढ़नेवाली हैं क्योंकि बहुत ही जल्द ये युवा गायिका अपने सुरो से और अपने अदाओं से म्यूजिक वीडियो ‘ तू हैं मेरा ’ में नजर आएंगी। जिसका हाल ही में अंधेरी के मोनोक्रोम स्टूडियो में गाने के शूटिंग की गई।

इस गाने को कंपोज किया हैं पॉप म्यूजिक के सरताज लेसली लेविस ने जो काव्या के गुरु भी हैं। इस गाने के बारें में लेसली कहते हैं कि," मैंने काव्या की पर्सनालिटी को ध्यान में रखकर इस गाने को कंपोज किया हैं।वो अपने काम को लेकर बहुत समर्पित हैं जो आजकल कम देखने मिलता हैं। पिछले चार सालों से  वो एक सहायक के तौर पर मेरे साथ काम कर रही हैं और मैंने उसमे बहुत से रंगो को देखा हैं। ये गीत उसके व्यक्तित्व के सच्चे रंग को दर्शाता हैं।"

काव्या कहती हैं," मुझे गाना बेहद पसंद आया। इसमें एनर्जी बहुत हैं लेकिन ये बहुत मधुर हैं। ये थोड़ा फंकी हैं लेकिन काफी रोमांटिक हैं। इस गाने में जो औरत हैं  वो आज की औरत हैं जो अपने भावनाओं को व्यक्त करने से हिचकिचाती नही। मैं इसमें अपने आप को देखती हैं। ये लेडी काफी डिमांडिंग हैं पर वो सपने देखती हैं। वो काफी एग्रेसिव हैं लेकिन विनम्र भी हैं। ये गाना क्रेजी हैं जैसे की मैं खुद हूं। मैं खुशनसीब हूं कि मुझे लेसली लेविस एक गुरु के रूप में मिले, जिन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया। मैं उन्हें चार सालों से देख रही हूं और सीख रही हूं। मुझे उम्मीद हैं कि मैं इस गाने को पूरी शिद्दत से कर पाऊं और सर की उम्मीदों पर खरी उतरू । मुझे आशा हैं कि दर्शक इस गाने को पसंद करे।"

‘तू हैं मेरा’ गाने को कंपोज और प्रोड्यूस किया है लेसली लेविस ने और गाने को अपनी आवाज दी हैं सिंगर काव्या जोन्स ने । ये गाना इस साल 18 मई तक रिलीज किया जाएगा ।

Comments

Popular posts from this blog

CINTAA STATEMENT

Sonu Nigam To Hold Online Concert For Every Indian In Support Of PM Modi’s “Iconic” Request For Janta Curfew/Social Distancing; Takes To Social Media

Pooja Bhalekar